Sajan Re Jhut Mat Bolo x Mc Stan Xml Trend Video Editing

अगर आप भी अपना फोटो लगाकर कुछ इस तरह का वीडियो एडिट करना चाहते तो आपको एक एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है जी एप्लीकेशन का नाम है।

एलाइट मोशन अगर आपके पास एलाइट मोशन एप्लीकेशन नहीं है तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से डाउनलोड कर सकते हैं डाउनलोड करने के बाद कुछ इस प्रकार से इंटरफेस देखने के लिए आपको मिलेगा इसके बाद आपको प्रोजेक्ट पर क्लिक करना है और आपको वीडियो को डिस्क्रिप्शन मैं मिल जाएगा वहां से ऐप डाउनलोड कर सकते हो।

Alight Motion Kya Hai?

एलाइट मोशन एक वीडियो एडिटर एप है जिसकी मदद से आप काफी अलग-अलग प्रकार की वीडियो एडिट कर सकते हो काफी अलग-अलग प्रकार के टैक्स वीडियो क्रिएट कर सकते हो काफी अलग प्रकार के आप यहां पर एनीमेशन ट्रांजिशन लगा सकते हो देखी और कोई भी एडिटिंग ऐप में नहीं रहता है तो यह सबसे अच्छा वीडियो एडिटर एप है यह आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएगा।

Bitmark Kya Hota Hai?

बीट मार्क में आपको क्या करना होता है यहां पर हम लोग जो आपको सॉन्ग एंड पूरा इफेक्ट सब अपनी वीडियो में लगा कर देते हैं आपको सिर्फ वहां पर अपना फोटो को रिप्लेस करना होता है और आपकी वीडियो बन जाएगी तो इसी को हम भीड़ मार कर बनाते हैं उसी प्रकार से विडमेट को शेयर करते हैं किसी को बीट मार बोलते हम लोग तो बीच मार को आप इंपोर्ट कर लेना तभी जाकर आपका वीडियो बन पाएगा।

अब वीडियो एडिट करने के लिए आपको सबसे पहले वीडियो मार्क को ओपन करना है उसके बाद आपको जाना है यहां पर पुलिस वाले आइकन पर अब वीडियो एडिट करने के लिए आपको सबसे पहले वीडियो मार्क को ओपन करना है उसके बाद आपको जाना है यहां पर पुलिस वाले आइकन पर क्लिक अब वीडियो एडिट करने के लिए आपको सबसे पहले वीडियो मार्क को ओपन करना है फिर आपको यहां पर लेयर से मिल जाएंगे बहुत सारे आपको क्या करना है इन सभी लेयर्स को अपनी फोटो के साथ रिप्लेस करना है।

तो उसके लिए आपको सबसे पहले प्लेयर पर क्लिक करना होगा और कलर एनफील्ड पर क्लिक करना होगा और सिलेक्ट मीडिया करके आपको अपनी फोटो को सेलेक्ट करना अपनी फोल्डर को स्लाइड करके देना आपको अपनी फोटो को स्लाइड करके ऊपर प्लस पर क्लिक करना है तो इस बार सब को एक फोटो ऐड हो जाएगा।

इसी प्रकार से दूसरा लेयर पर क्लिक करना है उसके बाद यहां पर क्या करना है आपको लेयर पर क्लिक करना है कलर और फूल पर क्लिक करके मिलियन फोन पर क्लिक करना है और फोटो को सेलेक्ट करके ऊपर प्लस पर क्लिक कर देना है इस बार से आपका दूसरा फोटो ऐड हो जाएगा तो यहां पर नीचे जितना आपको अपनी फोटो के साथ रिप्लेस कर देना है।

ओके गैस तो इसी प्रकार से आपको जो है पूरा फोटो को ऐड कर लेना है जैसे पूरा फोटो ऐड कर लेंगे उसके बाद आपको क्या करना है ऊपर शेर का आइकन पर क्लिक करना है वहां पर आपको बहुत सारे ऑप्शंस मिल जाएंगे आपको क्या करना है सपोर्ट वाला आइकन पर क्लिक करना है ओके वहां पर अपना क्वालिटी को स्लाइड करना है प्लीज सपोर्ट पर क्लिक कर देना है आपका वीडियो से हो जाएगा।

Sharing Is Caring:

About Author

ASHIF TECH

Hello! My Name Is ASHIF TECH, and I'm a YouTuber. I Enjoy Editing Videos With Android Phones And Making Interesting Things, And Many More , Tips And Tricks. 

Leave a Comment